Home News इलाज के लिए फिलहाल देश से बाहर नहीं जाएंगे संजू, पत्नी मान्यता...

इलाज के लिए फिलहाल देश से बाहर नहीं जाएंगे संजू, पत्नी मान्यता ने जारी की नए स्टेटमेंट..

28
0
इलाज के लिए फिलहाल देश से बाहर नहीं जाएंगे संजू..

संजय दत्त, लंग कैंसर के इलाज के लिए थे से बाहर नहीं जाएंगे। संजय दत्त की पत्नी मान्यता नहीं है कि स्टेटमेंट में कहा कि –

संजू के सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए, मैं आपको उन सभी वर्षों के लिए प्यार और गर्मजोशी के लिए धन्यवाद देना शुरू नहीं कर सकता। संजू अपने जीवन में कई उतार-चढ़ावों से गुज़रे हैं, लेकिन हर कठिन दौर से गुजरने के दौरान उन्हें हमेशा अपने आराध्य और सहयोग से बनाए रखा है। और इसके लिए हम सदैव आभारी रहेंगे। अब हमें एक और चुनौती के माध्यम से परीक्षण किया जा रहा है, और मुझे पता है, वही प्यार और गर्मजोशी उसे इस समय के माध्यम से भी देखेगा।

इसे भी पढ़ें – सुशांत के पूर्व मैनेजर ने कहा – सुशांत के स्टाफ ने मिलकर मारा..

एक परिवार के रूप में, हमने सकारात्मकता और अनुग्रह के साथ इसका सामना करने का फैसला किया है। हम मुस्कान के साथ, अपने जीवन के बारे में सामान्य रूप से संभव होने जा रहे हैं, क्योंकि यह एक कठिन लड़ाई और लंबी यात्रा होगी। और, हमें संजू के लिए ऐसा करने की जरूरत है, बिना किसी नकारात्मकता के अंदर। इन कोशिशों के समय में, दुर्भाग्य से, मैं अपने घर के संगरोध के कारण अस्पताल में उसकी ओर से असमर्थ हो गया, जो कुछ दिनों में समाप्त हो जाता है। हर लड़ाई में एक मशालची और किले को रखने वाला कोई होता है। प्रिया जिन्होंने हमारे परिवार द्वारा संचालित कैंसर फाउंडेशन के साथ दो दशकों में बड़े पैमाने पर काम किया है, और जिन्होंने अपनी माँ को इस बीमारी से भी जूझते हुए देखा है, वह हमारी अविश्वसनीय टार्चर है, जबकि मैं किले को संभालूंगा। पूछने वालों के लिए, संजू मुंबई में अपना प्रारंभिक उपचार पूरा करेगा। हम यात्रा की आगे की योजना तैयार करेंगे कि कैसे और कब कोविद की स्थिति आसान हो जाती है।

अब तक, संजू कोकिलाबेन अस्पताल में हमारे सम्मानित डॉक्टरों के सबसे अच्छे हाथों में है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं, अपने हाथ जोड़कर, अपनी बीमारी के चरण को रोकने के लिए और डॉक्टरों को अपना काम करने देना जारी रखें। हम उसकी प्रगति के साथ आप सभी को नियमित रूप से अपडेट करेंगे। संजू न केवल मेरे बच्चों के लिए मेरे पति और पिता हैं, बल्कि वे अपने माता-पिता को खोने के बाद अंजू और प्रिया के पिता भी रहे हैं। वह हमारे परिवार का दिल और आत्मा है। जबकि हमारा परिवार हिल गया है, हम दांत और नाखून से लड़ने के लिए दृढ़ हैं। हमारी तरफ से भगवान और आपकी प्रार्थनाओं के साथ, हम एक साथ पार करेंगे, और विजेता के रूप में उभरेंगे।

 

फिल्मी दुनिया की खबर पढ़ने के लिए आप हमें follow करें –

https://twitter.com/filmihox

https://www.facebook.com/FilmiHox/

https://www.instagram.com/filmihox/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here